IPL 2023: सूर्यकुमार यादव को एमएस धोनी ने अलग से समझाया, फैंस बोले- अब अगले मैच में शतक पक्का!

0
64

हर कोई जानता है कि अपने दिन पर सूर्यकुमार यादव क्या कर सकते हैं. उनकी तरकस में शॉट्स की कमी नहीं है. वो इतने हैं जितने अच्छे अच्छे बल्लेबाजों के पास नहीं. तभी तो व्हाइट बॉल क्रिकेट में उन्हें इंडिया का मिस्टर 360 डिग्री कहा जाता है. लेकिन, अभी उनका फॉर्म नहीं चल रहा. बीते कुछ समय से 31 साल के इस भारतीय बल्लेबाज का बल्ला रुठा है. IPL 2023 में भी उनका रुठा बल्ला मुंबई के नतीजों पर साफ असर डाल रहा है. लेकिन, अब और नहीं. यही वजह है कि उपचार के लिए सूर्यकुमार पहुंचे हैं सबसे सही मैकेनिक यानी एमएस धोनी के पास.

वानखड़े पर जब 8 अप्रैल को खेला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच का मैच खत्म हुआ तो उसके बाद सूर्यकुमार यादव ने एमएस धोनी का रुख किया और अपने खराब फॉर्म का उपचार जाना. अब उनके सवाल थे और धोनी के जवाब. धोनी ने भी उन्हें अपनों की तरह अलग से एकांत में ले जाकर समझाया.

IPL 2023 के 2 मैच में सिर्फ 16 रन

सूर्यकुमार यादव और एमएस धोनी के बीच लंबी बातचीत चली. इस दरम्यान ज्यादातर बात सूर्यकुमार ने अपनी बल्लेबाजी को लेकर किया, जिसे लेकर वो बुरी तरह से त्रस्त हैं. सिर्फ IPL 2023 की बात करें तो अब तक खेले 2 मुकाबलों में सूर्यकुमार के बल्ले से केवल 16 रन निकले हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में तो उन्होंने सिर्फ 1 रन ही बनाया था.

वैसे, सूर्यकुमार यादव का फॉर्म IPL 2023 में नहीं डगमगाया है. बल्कि, ये सिलसिला पहले से ही चला आ रहा है. IPL 2023 से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली वनडे सीरीज में तो हद ही हो गई थी, जहां वो तीनों मैचों में खाता खोलने में नाकाम रहे थे. वही फॉर्म IPL 2023 में भी जब बरकरार दिखा तो सूर्यकुमार थोड़े घबराए से नजर आए हैं. इसी घबराहट से राहत के लिए वो एमएस धोनी की शरण में पहुंचे हैं.

फैंस को अब सूर्यकुमार से शतक की उम्मीद

धोनी से लंबी चर्चा की उनकी तस्वीर देख फैंस गदगद हैं और अब ये उम्मीद कर रहे हैं कि अब अगले मैच में उन्हें अपने फेवरेट सूर्यकुमार यादव का तूफानी शतक देखने को मिल सकता है. अगर ऐसा सच में हुआ तो यकीनन मुंबई इंडियंस के लिए इससे बड़ी बात नहीं होगी. उसकी जीत फिर पक्की है और जिसका क्रेडिट तब कुछ हद तक एमएस धोनी को भी मिलना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here