Realme Pad

Realme Pad होने वाला है इंडिया में जल्द ही लांच, टैब में होगी 6400mAh बैटरी और Unisoc T616 चिप

Realme Pad Mini जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। टैबलेट की लॉन्च डेट अभी तक रियलमी ने कन्फर्म नहीं की है। लेकिन उससे पहले डिवाइस के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं जिसमें इसके डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। लीक्स के मुताबिक, रियलमी के इस टैब में Unisoc T616 चिप देखने को मिल सकती है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा और रियर में 8 मेगापिक्सल कैमरा दिया जा सकता है। कंपनी इस डिवाइस को Realme Pad के सक्सेसर के रूप में लॉन्च करेगी, जिसे पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था।

जाने माने टिप्स्टर Steve H. McFly (@OnLeaks) ने Smartprix के सहयोग से रियलमी पैड मिनी के प्रेस रेंडर लीक किए हैं और डिवाइस के स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी किया है। लीक किए गए रेंडर्स में देखा जा सकता है कि टैब सिल्वर कलर में है जिसके बैक पैनल में रियलमी की ब्रांडिंग है। डिवाइस के रियर साइड में ऊपरी बाएं कोने में सिंगल कैमरा देखा जा सकता है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर टैबलेट की बाईं स्पाइन में दिए गए हैं।

Realme Pad Mini के आपेक्षित फीचर

Realme Pad

Realme Pad Mini के लीक हुए स्पेसिफिकेशन से पता चलता है कि इसमें 8.7 इंच की डिस्प्ले होगी। टैब में Unisoc T616 SoC होगा जिसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेअर किया जा सकता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा देखने को मिल सकता है। डिवाइस 6400mAh बैटरी से लैस होगा जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। टैबलेट की मोटाई 7.6mm बताई गई है। हाल ही में इस डिवाइस को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है जिसमें थाईलैंड की नेशल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलीकम्यूनिकेशन (NBTC), गीकबेंच और ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) भी शामिल है।

इसे Realme Pad के सक्सेसर के रूप में लॉन्च किया जाएगा। Realme Pad को कंपनी ने पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। इसकी कीमत 17,999 रुपये है। डिवाइस में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज मिलती है। इसमें MediaTek Helio G80 SoC दिया गया है और 7,100mAh बैटरी है। रियलमी पैड में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिलता है। इसके अलावा इसमें 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है।

(सोर्स)

Leave a Reply

Your email address will not be published.