Sivakarthikeyan के फैंस हुए निराश, इस वजह से USA-Hyderabad में कैंसल हुए 35 करोड़ी Maaveeran के मॉर्निंग शो!

0
53

मुंबई. साउथ सिनेमा का बड़ा नाम शिवा कार्तिकेयन (Sivakarthikeyan) के फैंस के लिए बुरी खबर है. एक्टर की​ फिल्म ‘मावीरन’ बड़े लेवल पर आज रिलीज हुई है. लेकिन खबरों के अनुसार, यूएसए और हैदराबाद में शिवा की फिल्म के मॉर्निंग शो कैंसल हो गए हैं. मॉर्निंग शो का यूं कैंसल होना मेकर्स के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है. इससे फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन पर सीधा असर पड़ेगा. मेकर्स और फिल्म की टीम इस इशु को सॉल्व करने की कोशिश में जुटी हुई है.

‘मावीरन’ (Maaveeran) पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म है. शिवा कार्तिकेयन की इस फिल्म को अश्विन ने निर्देशित किया है. पहले यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन उसी दिन रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ रिलीज हो रही है. ऐसे में क्लैश से बचने के लिए इस फिल्म को 14 जुलाई को रिलीज करने का निर्णय लिया गया था. शिवा कार्तिकेयन के फैंस बेसब्री से फिल्म का इं​तजार कर रहे थे. खबरों के अनुसार, फिल्म के यूएसए में लास्ट मिनट पर मॉर्निंग शो कैंसल कर दिए गए हैं.

Maaveeran and Mahaveerudu’s morning shows cancelled
Maaveeran and Mahaveerudu’s morning shows cancelled

‘मावीरन’ के यूएसए में तो शो कैंसल हुए ही हैं. साथ ही फिल्म के तेलुगु वर्जन के हैदराबाद में भी मॉर्निंग शो कैंसल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि कंटेंट डिले के कारण मॉर्निंग शो कैंसल करने पड़े हैं. अब टीम से जुड़े लोग इस प्रॉब्लम को सॉल्व करने में जुटे हुए हैं. फिल्म के जल्द से जल्द शो शुरू करने की कवायद की जा रही है.

बता दें कि साउथ के फेमय डायरेक्टर शंकर की बेटी अदिति शंकर ने ‘मावीरन’ में लीडिंग लेडी का किरदारा निभाया है. वहीं, फिल्म में फिल्ममेकर मिस्किन ने नेगेटिव रोल प्ले किया है. फिलहाल शो कैंसल होने की खबर से मेकर्स खासे परेशान हो गए हैं.

Follow Socialtimepass for the latest Tech News, Entertainment and Sports News.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here