Xiaomi Band 6 Price and Features

Xiaomi Mi Band 6 मिलेगा सिर्फ 2,999 रुपए में, ऐसे उठाये इस ऑफर का फायदा

Xiaomi ने 26 अगस्त को इंडिया में अपने Mi Smarter Living 2022 इवेंट को आयोजित किया था। चीनी कंपनी शाओमी ने इस इवेंट में Mi NoteBook Pro, Mi TV 5x सीरीज के अलावा MI Smart Band 6 को भी 3,499 रुपए की कीमत में पेश किया था। Mi Smart Band 5 के इस अपग्रेड वैरिएंट में आपको बड़ी डिस्प्ले के साथ प्राइस भी पिछली बार की तुलना में ज्यादा मिलता है।

लेकिन कंपनी ने बैंड की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए एक आकर्षक ऑफर भी पेश किया है जिसका फायदा मौजूदा Mi Band यूजर आसानी से उठा सकते है।

Xioami India के चीफ बिज़नेस ऑफिसर रघु रेड्डी ने इवेंट के अंत में मौजूदा MI Band यूजरों के लिए 500 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट का ऑफर पेश किया है। जो यूजर इस ऑफर ला फायदा उठाना चाहते है वो अपनी MI Fit App के जरिये 30 अगस्त को इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

Xiaomi Mi Band 6 के फीचर

शाओमी के Smarter Living 2022 इवेंट में पेश किये गये MI Smart Band 6 में 1.56-इंच की AMOLED डिस्प्ले टच सपोर्ट के साथ आती है। कैप्सूल के आकार के इस बैंड में आपको 326 PPI डिस्प्ले के साथ 80 से भी बैंड डिस्प्ले भी देखने को मिलते है। फिटनेस के मामलें में यह बैंड आपको 30 से भी ज्यादा स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट देता है जिसमे Zumba, HIIT, Core Training, बॉक्सिंग, बास्केटबॉल आदि भी शामिल किये गये है।

Mi Band 6 Price and Features
Mi Band 6

MI Band 6 5ATM के वाटर रेजिस्टेंस के साथ आता है। इसके अलावा बेसिक हेल्थ फीचर जैसे 24*7 ब्लड प्रेशर मोनिटर, रियर टाई हार्ट रेट मोनिटर, और स्लीप ट्रैकिंग भी यहाँ मिलते है। कोरोना महामारी में ब्लड ऑक्सीजन मोनिटरिंग भी काफी जरूरी हो जाती है, जो यहाँ दी गयी है। बैटरी लाइफ की बात करे तो यह 14 दिन का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। 125mAh की बैटरी दो घंटे में फुल चार्ज हो जाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.