Redmi Note 9 सीरीज होगी 12 मार्च को इंडिया में लांच

Redmi Note 9 Series Launch

इंडियन मार्किट में हर हाल ही तरह शाओमी अपनी सबसे लोकप्रिय सीरीज Redmi Note को फिर से लांच करने के लिए तैयार है जिसमे आपको NOte 9 और Note 9 Pro स्मार्टफोन देखने को मिल सकते है। कंपनी ने उस साल इन नए फ़ोनों को #ILoveRedmiNote हैशटैग के साथ पेश किया है। टीज़र में देखने पर यह साफ़ ही जाता है की फोन में क्वैड कैमरा के साथ गेमिंग चिपसेट देखने को मिल सकती है तो चलिए नज़र डालते है फोन के आपेक्षित फीचरों पर:

यह भी पढ़िए: IPL 2020 फुल टाइम टेबल

Redmi Note 9 सीरीज के फीचर

यह तो पहले तो पहलेही साफ़ ही चूका है की फोन में आपको क्वैड कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। उम्मीद यही है की यहाँ पर 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ आपको अल्ट्रा-वाइड सेंसर, मैक्रो लेंस तो जरुर ही देखने को मिल सकते है। स्टैण्डर्ड मॉडल में शायद से ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाये लेकिन रियलमी के Realme 6 को टक्कर देने के लिए पेश किये जाने के हिसाब से यहाँ पर भी क्वैड कैमरा ही बनता है।

चिपसेट के बारे में बात करे तो दोनों ही फ़ोनों में आपको स्नैपड्रैगन और मीडियाटेक चिपसेट देखने को मिल सकती है। उम्मीद यही है की Note 9 Pro में आपको स्नैपड्रैगन 720G मिल सकती है क्योकि कंपनी ने काफी दिनों से टीज़ किया हुआ है की वो जल्द ही SD720G चिपसेट के साथ स्मार्टफोन को लांच करने वाले है।

इसके अलावा अभी के लिए सिर्फ डिवाइस की बैटरी 4,500mAH की दी जाने की उम्मीद की जा सकती है। इसके अलावा सीरीज के किसी अन्य फीचर के बारे में कोई भी साफ जानकारी किसी भी सोर्स से सामने नहीं आई है। इसके अलावा यह सीरीज हाल ही में पेश किये गये इंडियन नेविगेशन सिस्टम NavIC को भी सपोर्ट कर सकती है।

तो जब तक डिवाइस से जुडी कोई जानकरी आधिकारिक सोर्स से सामने नहीं आती है तब तक इनमे बदलाव की सम्भावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। आगर कोई भी अपडेट मिलते ही हम लेख को अपडेट करेंगे तब तक बने रहिए हमारे साथ!!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *