Poco M4 Pro 5G होगा 9 नवम्बर को ग्लोबली लांच, होगा Redmi Note 11 5G का रिब्रांड

Poco ने आज ग्लोबल मार्किट में अपने एक नए स्मार्टफोन को लांच करने की घोषणा कर दी है। कंपनी के द्वारा एक नए 5G स्मार्टफोन POCO M4 Pro 5G को लांच करने के लिए आज मीडिया इनवाइट भी सामने आ गया है। डिवाइस ग्लोबल मार्किट में 9 नवम्बर को लांच की जाएगी।

सामने आये मीडिया इनवाइट में डिवाइस के नाम पोको एम4 प्रो के अलावा आपको सिर्फ सिल्वर और येलो कलर का स्क्वायर दिखाई देता है जो डिवाइस के कलर ऑप्शनो की तरफ इशारा करता है।

Poco M4 Pro 5G के लीक फीचर

डिवाइस से जुडी कोई जानकारी तो सामने नयी आई है लेकिन कुछ दिनों पहले फोन की गीकबेंच (Geekbench) लिस्टिंग लीक हुई थी। अगर लीक जानकारी को देखें तो फोन में सामने बड़ी डिस्प्ले के अलावा मीडियाटेक चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है।

लेटेस्ट मार्किट ट्रेंड के हिसाब से Poco M4 Pro 5G को 4GB और 6GB रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। लिस्ट की माने तो 128GB स्टोरेज ऑप्शन भी यहाँ देखने को मिल सकता है।

जहाँ तक पोको के लांच ट्रेंड की बात है तो फोन में फ़ास्ट चार्जिंग को कन्फर्म ही गी जाएगी और उम्मीद है की 33W फ़ास्ट चार्जिंग फोन में मिले। फोतोग्राफी से जुडी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

कुछ अफवाहों की माने तो यह डिवाइस Redmi Note 11 5G का एक रिब्रांड मॉडल भी साबित हो सकता है जो आज ही चीन में लांच किया गया है। तो असल में डिवाइस की स्पेसिफिकेशन और कीमत कितनी होती है यह 9 नवम्बर को ही पता चलेगा तब तक पढ़िए रहिये टेक न्यूज़!!!

Leave a Reply

Your email address will not be published.